DRDO Requirement 2024 : डीआरडीओ में बिना परीक्षा भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

DRDO Requirement 2024 का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है जिसके लिए आवेदन फार्म शुरू हो चुके हैं और अंतिम तिथि 7 फरवरी रखी गई है।

DRDO Requirement का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन इसका पूरा नाम है इसके तहत आवेदन फार्म मांगे गए हैं 17 जनवरी को नोटिफिकेशन जारी हुआ है और 7 फरवरी तक आवेदन की अंतिम तिथि है भारती के लिए इच्छुक और योग्य व्यक्तियों के लिए संपूर्ण जानकारी नीचे उपलब्ध करवाई गई है।


DRDO Requirement

DRDO Requirement : डीआरडीओ में बिना परीक्षा भर्ती का नोटिफिकेशन जारी


DRDO Requirement आवेदन शुल्क


इस भर्ती के लिए किसी भी प्रकार का कोई भी आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है कोई भी अभ्यर्थी बिल्कुल निशुल्क में आवेदन कर सकता है।

DRDO Requirement आयु सीमा


डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन भारती के लिए अधिकतम आयु सीमा 28 वर्ष तक रखी गई है आयु की गणना 7 फरवरी 2024 के अनुसार की जाएगी।

DRDO Requirement शैक्षणिक योग्यता


डिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गेनाइजेशन भारती के लिए शैक्षणिक योग्यता डीआरडीओ भर्ती 2024 के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास नेट/गेट के साथ प्रथम श्रेणी में प्रोफेशनल कोर्स (बी.ई./बी.टेक) में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए या स्नातक दोनों स्तरों पर प्रथम श्रेणी में प्रोफेशनल कोर्स (एम.ई./एम.टेक) में पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। और स्नातकोत्तर स्तर या नेट योग्यता के साथ प्रथम श्रेणी में बेसिक साइंस में स्नातकोत्तर डिग्री।

DRDO Requirement चयन प्रक्रिया: इसमें सभी अभ्यर्थियों का चयन बिना परीक्षा के किया जाएगा।

DRDO Requirement आवेदन प्रक्रिया


इस भर्ती के लिए ऑफलाइन आवेदन करना होगा ऑफलाइन आवेदन नीचे नोटिफिकेशन में दिया गया है जिसका प्रिंट आउट निकालना और उसको सही से बदले इसके प्रसाद आवेदन फार्म को संपूर्ण रूप से बढ़ाने के पश्चात नीचे दिए गए एड्रेस पर इसे भेजना है।

Address:- The Director, DRDO Young Scientist Lab-Artificial Intelligence, Dr. Raja Ramanna Complex, Raj Bhavan Circle, High Grounds, Bengaluru-560001

DRDO Vacancy Check

आवेदन शुरू: शुरू
अंतिम तारीख: 8 फरवरी 2023
एप्लीकेशन फॉर्म – Click Here
आधिकारिक नोटिफिकेशन- Click Here